BTC 4th Semester Exam Cancelled Official Notification leak | Latest News

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पेपर लीक होने का मामला सामने आया है. इस बार बीटीसी (बेसिक टीचर सर्टिफिकेट) के पहले सेमेस्टर का हिंदी विषय का पेपर आउट हो गया. परीक्षा शुरू होने के पहले ही हिंदी के पर्चे के अलावा संस्कृत और कंप्‍यूटर के पेपर भी वाट्सएप पर वायरल हो चुके थे. BTC 4th Semester Exam Cancelled Official Notification leak | Latest News

BTC 4th Semester Exam Cancelled Official Notification leak | Latest News

कौशांबी / बीटीसी फोर्थ सेमेस्टर का पेपर हुआ लीक, परीक्षा के बाद अधिकारियों ने माना लीक हुआ था पेपर; हुआ निरस्त 

After BTC paper leak, exam scraped

पेपर लीक के बाद रद्द हुईं बीटीसी 2015 के चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं

सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने बीटीसी-2015 के चौथे सेमेस्टर की सभी परीक्षाएं निरस्त कर दी हैं। इन परीक्षाओं का आयोजन 8 से 10 अक्टूबर के बीच होना था लेकिन रविवार को ही कौशांबी में इस परीक्षा के पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मामले के तूल पकड़ने पर कौशांबी के डीआईओएस से मामले की रिपोर्ट मांगी गई थी।

 

डीआईओएस कौशांबी ने पेपर लीक होने की बात नकार दी। हालांकि, पेपर के मिलान के बाद सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने सभी जिलों की परीक्षा रद्द करने के आदेश सोमवार को जारी कर दिए, इसके साथ ही डीआईओएस सतेन्द्र कुमार सिंह को एफआईआर दर्ज कराने को भी कहा गया है।

UP BTC Exam Result 2019-20 3rd Semester Result www.examregulatoryauthorityup.in

 

BTC 4th Semester Exam

 

कौशांबी. यहां बीटीसी के फोर्थ सेमेस्टर का पेपर लीक हो गया है। सोमवार को परीक्षा के बाद जब अधिकारीयों ने जांच की तो पता चला रविवार को ही पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। डीआईओएस ने जांच रिपोर्ट डीएम व परीक्षा नियामक प्राधिकरण को भेज दी गई है। परीक्षा निरस्त हो सकती है। इसकी भी कार्रवाई चल रही है।

Recommended For You

About the Author: Kishor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *